f
HGU

About Us

Ad Blocker Detected

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by disabling your ad blocker.

About Us @ BabaKeuskhe & HindiGhareluUpay

(About us) यहां बताए गए किसी भी घरेलु नुस्खे का उपयोग अपनी जिम्मेदारी पर करे. क्योंकि हम इसके जिम्मेदार नहीं हैं. हम यहां सिर्फ जानकारी के लिए यह सब आपके साथ Share करते हैं. हां यह असरकारी होते हैं, इनसे बहुत से फायदे भी होते हैं. लेकिन बात यह हैं की हमे आपके रोग का सटीक अंदाज़ा नहीं होता और अगर आप इन नुस्खों को उपयोग करने में कोई चूक करते हैं तो शायद हो सकता हैं आपको थोड़े side effects हो जाए.

इसलिए हम आपको यह नही कह सकते की आप इनका उपयोग करो ही करो. यह आपके ऊपर निर्भर करता हैं की आप इनसे घरेलु इलाज व उपचार करते हैं या नहीं.

हम आपको एक बार फिर यह बता देना चाहते हैं की हमारे ऐसा कहने से यह मतलब नहीं हैं की यह घरेलु नुस्खे कोई फायदा नहीं करते, अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो आप बिलकुल गलत हैं. यह एक medical medicine से भी ज्यादा असरकारी होते हैं. बस इनका ठीक से उपयोग करना आना चाहिए साथ ही इन नुस्खों में परहेज भी होते हैं उनका भी पालन करना पड़ता हैं.

इसलिए हम जिम्मेदारी नहीं लेते. यह आपकी मर्जी की आप उपयोग करे या न करे. उपयोग करने पर हम किसी भी बात के जिम्मेदार नहीं होंगे.

Whatsapp पर हमसे जुड़े के लिए इस नंबर (9165890955) पर MSG करे, हम आपको हमारी Broadcast सेवा में जोड़ेंगे, आपको रोजाना स्वास्थ्य संबंधी टिप्स मिलती रहेंगी. नोट : इस नंबर पर phone calls न करे, यह सिर्फ Whatsapp के लिए उपलब्ध हैं (Phone Calls Are Switched Off).

अगर आप हमसे personal chat करना चाहते हैं तो इस address [email protected] पर email करे – धन्यवाद.

हमारा मकसद हैं की प्रत्येक व्यक्ति को आयुर्वेदिक नुस्खों के बारे में बताये व उन्हें इनके लाभ के बारे में सूचित करवाए. इसी मकसद से हम करीबन 8 लोग इस सेवा में जुड़े हैं. हम कई जगहों पर यात्रा करते हैं व हर जगह पर इनकी चर्चा करते हैं. हम समय कम मिल पाता हैं, इसलिए हम आपको रोजाना जानकारी नहीं दे पाते. अगर आप किसी रोग के बारे में हम से कुछ पूछा चाहते हैं तो ऊपर दिए गए पते पर हमे MAIL करे.

हम ऐसे कई रोगियों की मदद कर चुके हैं, जिन्हे मोटापा, पथरी, एसिडिटी, सम्भोग समस्या, पतलापन आदि थे. हम उन्हें विशिष्ठ सहायता देकर उनके रोग को छीन लेते हैं.

आप सभी लोगों से विनम्र निवेदन हैं की आप यहां दी गई जानकारियों को Facebook, Google Plus, Whatsapp आदि पर यहां निचे दिए गए SOCIAL SHARING BUTTONS पर क्लिक करते के उन्हें SHARE जरूर करे ताकि यह जरूरमंद लोगों तक पहुंच सके. उम्मीद करते हैं की आप हमारी इतनी सहायता तो करेंगे ही. इसके साथ ही आप अपनी BROWSER में हमारी साइट को Bookmark भी करे लें.

loading...

Leave a Reply

error: Please Don\'t Try To Copy & Paste. Just Click On Share Buttons To Share This.