Top 4 पथरी निकालने का इलाज Treatment By Rajiv Dixit Ji (Dawa)

Pathri Ka Ilaj Rajiv Dixit Ji Treatment

pathri ka ilaj rajiv dixit, pathri treatment by rajiv dixit

Pathri ka ilaj rajiv dixit गुर्दे और पित्त पथरी में परहेज क्या क्या करना होते हैं – पथरी जिसको भी है वह चुना भूलकर भी कभी न खाये. कभी भी शरीर में पथरी हो तू चुना का तो परहेज ही करना चाहिए.

तो फिर पथरी में क्या खाना चाहिए जिससे हम पथरी को बाहर निकाल सके ?? एक पथरी निकालने के लिए दवा होती है जिसे पथ्थर तोड़ दवा के नाम से जाना जाता है. इसे पखानबेद कहां जाता है. यह कही भी मिल जाएगा. तो आप इसका काढ़ा बनाकर पिए. पानी में डालकर अच्छे से उबालकर लें. और यह दवा आसानी से homeopathic stores में उपलब्ध होती है.

और इसी दवा का होम्योपैथिक नाम है berberis vulgaris. पाखंड वेद का बोटोनिकल नाम है – berberis vulgaris यह किसी भी homeopathic की दुकान में आसानी से मिल जाएगा (Special pathri treatment)

rajiv dixit ke upay pathari ke liye

पखानबेद

प्राकृतिक राजीव दीक्षित पथरी निकालने का इलाज

इसको लेते वक्त दुकान वाला पूछेगा कैसे दू तो कहना मदर टिंचर में दो. यह किसी भी घर में रखियेगा आप इसका बिलकुल निसंकोच इस्तेमाल कर सकते हैं.

Side effects कुछ नहीं होता है इस दवा का. “berberis vulgaris mother tincture” ऐसा बोलिये तो दुकान दार बड़ी आसानी से समझ जायेगा की आप किस दवा के बोल रहे हैं.

Rajiv Dixit Pathri Medicine

Pathri ki dawa rajiv dixit – यह हलके गुलाबी रंग की होगी डार्क कलर की भी हो सकती है इसकी 10-10 बूंदे चार चौथाई कप पानी में डालकर दिन में 3-4 बार पिलाये. एक महीने या सवा महीने में सारी पथरी टूट कर निकल जाएगी और नहीं तो पाखंड वेद जो दवा मिले आयुर्वेद की उसका काढ़ा बना के 15-20 दिन तक ले लें.

काढ़ा पथरी के पत्थर को जल्दी तोड़ता है और बार्बेर्रीस दवा को पथरी तोड़ने में थोड़ा समय ज्यादा लगता हैं. (पथरी के लिए आयुर्वेदिक दवा राजीव दिक्षित जी) बार्बेर्रिज़ की दवा एक और बीमारी में काम आती है. यह बार्बेर्रिज़ पित्त की थैली का जो कैंसर होता है उसमे भी बहुत काम आती है पित्ताशय का कैंसर इसमे यह दवा बहुत असरकारी होती है. इसके साथ ही गुर्दे की पथरी, किडनी की पथरी, पित्त की पथरी (राजीव दिक्षित जी) की यह दवा सभी में असरकारी होती हैं.

Rajiv Dixit Kidney Stone Treatment in hindi

जिन लोगों को पथरी बार-बार होने की शिकायत होती है. उनको इस औषधि का उपयोग करना चाहिए. CHINA 1000 homeopathic medicine ये liquid form में ले लीजिये इसकी दो-दो बून्द जीभ पर सुबह, दुपहर शाम तीनो वक्त डाल लीजिये बस इसके उपयोग से आपको पथरी से हमेशा के लिए छुटकारा मिल जायेगा. (पहले बररबेरीज़ लें फिर इसका उपयोग करे) (CHINA 10000 का उपयोग एक दिन दिन में तीन बार करे)

उम्मीद है दोस्तों आपको pathri ka ilaj rajiv dixit की पथरी की दवा से भरपूर लाभ मिले. राजीव दिक्षित जी के बताये गए आयुर्वेदिक घरेलु उपचार का आज भी बहुत से लोग उपयोग करते हैं. और तरह-तरह की बिमारियों से निजात बड़ी आसानी से पा लेते हैं.

34 Comments

  1. Tanu
    • hgupay.com
  2. naushad ansari
    • hgupay.com
  3. savita gawade
  4. Haman sharma
    • hgupay.com
  5. manjit
    • Baba
  6. At areas davi
  7. Ravi
  8. भानुदास
    • Baba
  9. Santosh kumar sahani
    • Baba
  10. amaresh jena
  11. surendra singh
    • BABA
  12. Sushil tiwari
  13. Sushil tiwari
    • BABA
  14. Vickey
    • BABA
  15. Suresh manwal
    • Ask Your Question
  16. NARESH
  17. VIDYA SINGH
    • Ask Your Question
  18. विवेक सुथर
    • Ask Your Question

Leave a Reply

error: Please Don\'t Try To Copy & Paste. Just Click On Share Buttons To Share This.